कर्नाटक में चल रहा है सियासी ड्रामा, विधायक दल की बैठक से ​तीन कांग्रेसी विधायक गायब

Samachar Jagat | Friday, 18 Jan 2019 12:43:04 PM
Three Congress MLAs missing in Karnataka's Legislative Drama, Legislative Party meeting

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कर्नाटक में सियासी ड्रामा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। भले ही बीजेपी ने ऑपरेशन लोटस को स्थगित कर दिया हो। तो वहीं कांग्रेस ने आज एक बार फिर से विधायक दल की बैठक बुलाई है। जिसमें वह अपनी मजबूती दिखाएगी। लेकिन कर्नाटक में गठबंधन सरकार कांग्रेस और जद(एस) के लिए मुश्किले कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। क्योंकि कांग्रेस के तीन विधायक अब पहुंच से बाहर है। 



आपको बता दें कि हाल ही में दो निर्दलीय विधायकों ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया है और अब कांग्रेस के तीन विधायक पहुंच से बाहर है। कांग्रेस ने अपने विधायक दल की बैठक इसलिए बुलाई ताकि पार्टी के विधायकों को बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों पर विराम ​लगा सके। कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी की सरकार पर यह दूसरी बार खतरा मंडराया है। विधायक दल की ​बैठक विधानसभा में बुलाई गई है। ऐसे में यदि इस विधायक दल की बैठक में 10 विधायक नहीं आते है। तो माना जा सकता है कि BJP का ओपरेशन लोटस अभी खत्म नहीं हुआ है। 

हालांकि बीजेपी के नेताओं को मुंबई के होटल में ठहरे हुए Congress के तीन विधायकों से उम्मीदे है। तो वहीं कांग्रेस से नाराज दो विधायक शिवराम हेब्बर और जेएन गणेश जो कि बीजेपी की सूची में शामिल थे। वे कर्नाटक लौट चुके है। इसके साथ ही दोनों विधायकों ने कांग्रेस के प्रति अपनी निष्ठा घोषणा की है। 


गौरतलब है कि विधायक शिवराम हेब्बर ने कर्नाटक इकाई के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव से मुलाकात की थी। उन्होंने बताया कि वह अपने पोते—पोतियों के साथ अंडमान निकोबार द्वीप समूह में थे। इसके साथ ही बताया कि यह पहले ही तय की गई यात्रा थी। यह संयोग था कि मैं उसी समय बाहर था। जब प्रदेश में सियासी ड्रामा चल रहा था। तो वही उन्होंने कांग्रेस के नेताओं से नाराजगी की बात भी स्वीकारी है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.