सपा-बसपा गठबंधन पर यूपी सीएम ने साधा निशाना, कहा-यह गठबंधन यूपी का विनाश करने के लिए हुआ

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Feb 2019 03:37:59 PM
UP CM on the SP-BSP coalition said a simple target, this coalition was done to destroy the UP

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हरदोई में गौरा डांडा में जनसभा के दौरान यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा—बसपा के गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान योगी ने कहा कि सपा व बसपा का गठबंधन यूपी का विनाश करने के लिए हुआ है। सपा और बसपा के नेता अपने लिए, अपनी ​जाति के लिए जीते हैं, जबकि भाजपा सरकार देश के लिए जीती है। 


इसके बाद योगी ने कहा कि सपा और बसपा सरकारों में जब नौकरी आती थी। तो एक परिवार के लोग झोला लेकर वसूली के लिए निकल पड़ते थे। लूटखसोट होती थीं। लेकिन आज योग्यता के आधार पर नौकरी मिल रही है। पुलिस भर्ती में एक ही गांव के 39 जवान भर्ती हुए है। 


यूपी सीएम ने कहा कि यदि सपा और बसपा की सरकार होती तेा ऐसा कभी नहीं हो पाता। क्योंकि वे गरीब होने के कारण पैसे नहीं दे पाते। उनकी सरकार में गरीबों का शोषण करने वालों की जगह जेल में है। इसके साथ ही अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि पिछली सरकार में बहन—बेटियां सुरक्षित नहीं थी, पर आज हर गरीब की सुरक्षा व नौजवानों को रोजगार की गारंटी देने का काम भाजपा कर रही है। 22 करोड लोग इस बार कुंभ स्नान कर चुके है। जबकि पहले वहां अराजकता होती थी। 


यूपी सीएम ने इस दौरान योजनाएं गिनाकर मोदी को जिताकर फिर से एक बार पीएम बनाने की अपील की। इसके साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि को किसानों व खेती के लिए वरदान है। पहले प्राइमरी स्कूल उजाड़ नजर आते थे। अब चमकने लगे हैं। ज्ञानवर्धक बातें लिखी जा रही हैं। पठन-पाठन में भी तेजी से सुधार हो रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.