उपेंद्र कुशवाह ने 'सीता माता' को लेकर दिया विवादित बयान

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 04:53:33 PM
Upendra Kushwaha disputed statement about 'Sita Mata'

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। देश में चुनावी मौसम चल रहा है। इस दौरान नेता एक—दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है। तो वहीं इस दौरान विवादित बयान भी दे रहे है। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाह ने दरभंगा में विवादित बयान दिया है। उपेंद्र कुशवाह ने भाजपा की तुलना सीता माता से की। रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब रामलीला से पर्दा उठता है। तो मंच पर एक व्यक्ति सीता के रूप में सामने आता है। रामलीला देखने वाले लोग उस व्यक्ति के सामने माथा झुकाते हैं और आदर करते है। अगर आप पर्दे के पीछे जाएं और देखें तो वही सीता जी सिगरेट फूंकते हुए दिख जाएंगी। भाजपा का असली चेहरा यही है। 

गौरतलब है कि रालोपा महागठबंधन में शामिल होकर बिहार की पांच सीटों पर चुनाव लड़ रही है। रालोपा ने जुमई लोकसभा सीट से पहले ही भूदेव चौधरी को उम्मीदवार बना चुकी है। हालांकि इससे पहले भी कुशवाह विवादित बयान दे चुके है।  उपेंद्र कुुशवाह उजियारपुर से नौ अप्रैल को और काराकाट से 25 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे। उजियारपुर में कुशवाह का मुकाबला भाजपा के प्रत्याशी नित्यानंद राय से और काराकाट में जेडीयू के प्रत्याशी महाबाली सिंह से होगा। 

बता दें कि महागठबंधन में आरजेडी, कांग्रेस, रालोसपा, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी शामिल है। इसके साथ ही कुशवाह ने दावा किया है कि सभी 40 सीटों पर महागठबंधन की जीत तय है। बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए सभी सात चरणों में मतदान होना है। 

पीएम मोदी ने लगाया कांग्रेस पर ये बड़ा आरोप, कहा-जो वोट के लिये मरते हैं वो देश को मरवाते हैं 

बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेजबहादुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दाखिल किया नामांकन, जानिए कौन है तेजबहादुर

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.