वरुण गांधी बोले, चुनाव देश की तस्वीर और तकदीर तय करेगा

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 01:24:15 PM
Varun Gandhi says, election will decide country picture and fate

सुलतानपुर। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता और सुलतानपुर संसदीय सीट से मौजूदा सांसद वरूण गांधी ने सोमवार को यहां कहा कि यह चुनाव देश की तस्वीर और तकदीर तय करेगा। भाजपा प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के सर्वमान्य नेता हैं।

Rawat Public School

वे लोगों के दिलों में बसे हैं। उनके प्रधानमंत्री बनने के बाद देश का सम्मान बढ़ा है। यह चुनाव देश की तस्वीर और तकदीर तय करेगा। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में  पहली बार पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी है। गांधी ने कहा कि देश में मोदी की लहर है। आज जो हवा चल रही है वह देश को मजबूत करने वाली हवा है।

कुछ लोग चुनाव में यह कहेंगें कि स्थानीय लोगों को जितायें,लेकिन आप भ्रमित न हों। यह चुनाव स्थानीय मुद्दों का, और नाली, खडंजे का नहीं है। यह चुनाव तय करेगा कि फिर से भारत दुनिया का विश्वगुरू बनेगा। उन्होंने कहा कि देश विदेश में लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सम्मान करते हैं जिससे हम लोग भी गर्व महसूस करते हैं।

मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने ईमानदारी से पांच साल काम किया। गांधी ने कहा कि सुलतानपुर की प्रत्याशी मेनका गांधी ने आजीवन ईमानदारी से काम किया है। 40 साल की राजनीति में उन पर एक भी दाग नहीं है। मैंने भी सुलतानपुर में सांसद के रूप में पांच साल काम किया।

एक बार भी अपना वेतन नहीं लिया, जनता की सेवा में दान कर दिया। अपनी माँ के लिए आप सभी का आशीर्वाद मांगने आया हूॅ। इस बार भी राष्ट्र के लिए, देश के झण्डे को बुलन्द करने के लिए, लाल किले में ईमानदार और राष्ट्रभक्त को चुनने के लिए भाजपा को वोट दें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.