मतदाताओं को तय करना है, अपना वोट किसे दें - तोमर

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2019 10:13:02 AM
Voters decide on who to vote for - Tomar

मुरैना। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आज कहा कि एक तरफ देश को तोडऩे वाली और दूसरी तरफ देश को जोडऩे वाली पार्टी चुनाव मैदान में हैं। अब यह मतदाताओं को तय करना है कि अपना मत किसे देना है। तोमर मुरैना श्योपुर संसदीय क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने के बाद यहां पुलिस परेड मैदान पर एक चुनावी सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में पाक आंख दिखाने की स्थिति में नही है, जबकि कांग्रेस के समय पाकिस्तान जब चाहे, तब भारत पर आंखें तरेरता रहता था। आज स्थिति यह है कि पाक हमारे सैनिक को वहां फंस जाने के बाद .खुद व खुद सीमा पर छोडऩे को मजबूर हो गया है।

मुरैना में मुख्य मुकाबला भाजपा के तोमर और कांग्रेस के रामनिवास रावत के बीच माना जा रहा है। चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद तोमर के समर्थन में एक रोड शो हुआ, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा शामिल हुए। रोड शो मुरैना शहर के मुख्य मार्गों से निकला। इसमें बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और उनके समर्थक मौजूद थे। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.