हमने भी हार का सामना किया, लेकिन हार नहीं मानी : उद्धव

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2019 11:57:35 AM
We also faced defeat, but did not give up: Uddhav

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रत्यक्ष तौर पर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पार्टी और उनकी सहयोगी पार्टी भाजपा ने कई बार चुनाव में हार का सामना किया, लेकिन उनके नेताओं ने कभी हार नहीं मानी। लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।

पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर उपनगर बोरीवली में एक पार्क का उद्घाटन करने के बाद ठाकरे ने कहा कि शिवसेना-भाजपा ने शुरुआती सालों में कई चुनाव में हार का सामना किया है। उन्होंने कहा, ‘‘ हम अब जीत रहे हैं। कोई भी चुनावी हार से भागता नहीं है। वाजपेयी भी चुनाव हारे थे लेकिन उन्होंने दिल नहीं छोटा किया। तब किसी ने इस्तीफा नहीं दिया था।’’

हालांकि इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी का नाम नहीं लिया। इस कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री एवं स्थानीय विधायक विनोद तावड़े की अटल स्मृति उद्यान बनाने के लिए उनके योगदान की तारीफ की। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.