महागठबंधन में सीट बंटवारा हुआ ही नहीं तो बेचना कैसे संभव : उपेंद्र

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 04:33:46 PM
Whether the seat split in the alliance is not possible, then how is it possible to sell: Upendra

पटना। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष रहे नागमणि और उनके करीबी के बिहार में मोतिहारी लोकसभा सीट के लिए टिकट बेचे जाने के आरोप को आज सिरे से खारिज करते हुए कहा कि अभी महागठबंधन के घटक दलों के बीच सीटों का बंटवारा हुआ ही नहीं है तो फिर बेचे जाने की बात कहां से आ गई।

पूर्व केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने महागठबंधन के घटक दलों की नई दिल्ली में होने वाली बैठक के लिए रवाना होने से पूर्व यहां संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के पद से पिछले दिनों हटाए गए नागमणि और पूर्व महासचिव प्रदीप मिश्रा का नाम लिए बगैर कहा कि उनपर नौ करोड़ रुपये लेकर मोतिहारी लोकसभा सीट की टिकट बेचने का आरोप लगाया है। महागठबंधन में अभी कौन से दल को कौन सा सीट दिया गया है, इसका फैसला ही नहीं हुआ है।

रालोसपा अध्यक्ष ने सवालिया लहजे में कहा कि जब पार्टी के हिस्से में अभी सीट आया ही नहीं तो फिर रुपये लेकर उसे बेचने की बात कहां से आ गई। अभी तो यह तय ही नहीं हुआ है कि किस-किस पार्टी को कौन सी सीट मिलेगी। उन्होंने कहा कि जो सामान है ही नहीं उसे बेचने की बात कैसे आ गई। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.