Womens Day 2019 : इन महिला नेताओं के ड्रेसिंग सेंस की दीवानी हैं भारतीय महिलाएं, करती हैं फॉलो

Samachar Jagat | Friday, 08 Mar 2019 09:44:04 AM
Womens Day 2019: Indian women are addicted to dressing senses of these women leaders

इंटरनेट डेस्क। जब भी हम फैशन की बात करते हैं तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बात की जाती है और उनके फैशन सेंस को ही यूथ अपनाती है। राजनीति के क्षेत्र में अपनी विशेष पहचान बनाने वाली महिला नेता भी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं हैं। हमेशा साड़ी या सूट में नजर आने वाली इन महिला नेताओं का ड्रेसिंग सेंस जबरदस्त है। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस 8 मार्च को है और इस मौके पर हम आपको यहां कुछ खास महिला नेताओं के बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आम महिलाएं भी फॉलो करती हैं .............

ड्रेसिंग सेंस के मामले में सबसे पहला नाम आता है राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का। 8 मार्च को जन्मीं वसुंधरा राजे के ड्रेसिंग सेंस की महिलाएं कायल हैं। वसुंधरा राजे अधिकतर साड़ी में ही नजर आती हैं और इसकी साडियां एक से बढ़कर एक होती हैं। वसुंधरा राजे जब लहरिया, बंधिनी और फ्लोरल शिफॉन की साड़ी पहनती हैं तो इसमें इनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। 

बीजेपी नेता सुषमा स्वराज का फैशन सेंस देखते ही बनता है वे हमेशा साड़ी में नजर आती हैं। सुषमा स्वराज अधिकतर चौंडे बॉर्डर वाली साड़ी पहनती हैं , बीच मांग में सिंदूर और माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी लगाए वे परफेक्ट भारतीय लुक में नजर आती हैं। महिलाएं उनके ड्रेसिंग सेंसे को काफी पसंद करती हैं।

राष्टीय स्तर की नेता रेणुका चौधरी भी ड्रेसिंग सेंस के मामले में किसी से कम नहीं हैं, उनका रंग-बिरंगी साड़ियां पहनने का अंदाज दूसरों से अलग है। वो जो भी साड़ी पहनती हैं वो उनकी पर्सनालिटी पर परफेक्ट सूट करती हैं। 

आंख या नाक के पास होने लगे है सफेद पिम्पल्स, घबराएं नहीं ऐसे पाए छुटकारा

फैशन में चढ़ा राजनीति का रंग, व्यापारियों ने मोदी, राहुल और एयरस्ट्राइक की साड़ी उतारी मार्केट में पर कर डाली ये गलती



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.