सरकार गिराने संबंधी कुमारस्वामी के बयान पर येदियुरप्पा का पलटवार

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2019 12:24:08 PM
Yeddyurappa's remarks against Kumaraswamy's statement about the government's demolition

बेंगलुरू। भारतीय जनता पार्टी की कर्नाटक इकाई के प्रमुख बी एस येदियुरप्पा ने राज्य के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के इस आरोप पर बुधवार को पलटवार किया कि भाजपा उनके एक विधायक को रिश्वत देने की कोशिश कर रही है। भाजपा नेता ने उनसे ऐसा प्रयास करने वालों के नाम बताने को कहा।  येदियुरप्पा ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री इस प्रकार के आरोप लगाने से पहले नामों का खुलासा नहीं करते हैं तो इसे ऐसा देखा जाएगा जैसे वह अपनी ही पार्टी के विधायकों पर संदेह कर रहे हैं।

Rawat Public School

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री हताशा के कारण भाजपा के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं। येदियुरप्पा ने कहा,‘‘हम कह चुके हैं कि हम इस प्रकार की चीजों में शामिल नहीं है...जद(एस)-कांग्रेस के 18-20 विधायक खफा हैं, उनको विश्वास में लीजिए और राज्य के विकास के लिए मिल कर काम कीजिए...राज्य के 70 फीसदी हिस्से में अब तक बारिश नहीं हुई है, भयानक सूखा है, हमें मिल कर काम करना चाहिए, विपक्ष के तौर पर हम भी सहयोग करेंगे, यह हम पहले भी कह चुके हैं। गौरतलब है कि मंगलवार को रामनगर में एक गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कुमारस्वामी ने कहा था कि उनकी सरकार गिराने के लिए निरंतर प्रयास हो रहे हैं और कौन इसके पीछे है, वह उसे जानते हैं।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.