IPL-2018: इन खिलाड़ियों पर जमकर लगेगी बोली

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 03:58:28 PM
1122 players registered for ipl auction

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण के लिए खिलाडिय़ों की नीलामी 27-28 जनवरी को बेंगलुरु में आयोजित की जाएगी। इसके लिए 1122 खिलाडिय़ों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। यह इस टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे बड़ी संख्या है।

आईपीएल-11 के लिए खिलाडिय़ों की सूची में 281 कैप्ड और 838 अनकैप्ड खिलाडिय़ों को शामिल किया गया है। इनमें 778 इंडियन और 3 एसोसिएट देशों के खिलाड़ी हैं। इन क्रिकेटरों की सूची सभी फे्रंचाइजी टीमों को भेज दी गईं हैं।

इस सूची में गौतम गंभीर, युवराज सिंह, अनुभवी हरभजन सिंह, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे, लोकेश राहुल, मुरली विजय, कुलदीप यादव, क्रिस गेल, बेन स्टोक्स, क्रिस लिन, मिशेल स्टार्क, ड्वेन ब्रावो, लसिथ मलिंगा, ग्लेन मैक्सवेल, शेन वॉटसन और मिशेल जॉनसन सहित कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं।  इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने इस टूर्नामेंट के लिए पहली बार रजिस्ट्रेशन करवाया है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इनमें से कुछ खिलाडिय़ों की बेस प्राइस की कीमत भी तय हो गई है। खबरों की माने तो कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार चैम्पियन बनाने वाले गौतम गंभीर, मुम्बई इंडियंस के आइकन खिलाड़ी रहे हरभजन सिंह और एक संस्करण में सबसे ऊंची कीमत हासिल करने वाले युवराज सिंह की प्रेस प्राइस 2-2 करोड़ रुपए तय हो गई है।

इन भारतीय खिलाडिय़ों के साथ ही टी-20 क्रिकेट के महामानव वेस्टइंडीज के क्रिस गेल, न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम, वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड का बेस प्राइस 2 करोड़ ही रखा गया।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.