अब हारी तो 3 बार की चैंपियन मुंबई बाहर

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 02:11:19 PM
3 times champion Mumbai out now

मुंबई। आईपीएल-11 में धमाकेदार शुरूआत करने वाली किंग्स इलेवन पंजाब अपने आखिरी छह में से 5 मैच गंवाकर अपने सुरक्षित तीसरे स्थान से खिसककर पांचवें नंबर पर पहुंच गई है और प्लेऑफ में पहुंचने के लिये अब उसके पास बुधवार को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच में जीत के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचा है।

अश्विन को भरोसा, बाकी दो मैचों में बढिय़ा प्रदर्शन करेंगे पंजाब के बल्लेबाज

पंजाब को पिछले मैच में मुहाने पर खड़ी विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के हाथों 10 विकेट की शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी जिसके बाद वह तीसरे नंबर से खिसककर सीधे पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

पंजाब ने अपने पिछले 6 में से पांच मैच गंवाये हैं। उसने राजस्थान, कोलकाता और बेंगलुरू के हाथों लगातार तीन मैच हारने की हैट्रिक भी लगा ली है और अब नॉकआउट में उसके लिए शेष दोनों मैच जीतना अनिवार्य हो गया है।

फीफा वर्ल्ड कप रेफरी जांच के घेरे में 

रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली पंजाब की टीम 12 मैचों में 6 जीत और छह हार के साथ 12 अंकों पर पांचवें नंबर पर है। उसके लिए सीधी टक्कर अब तीसरे नंबर की कोलकाता और चौथे नंबर की राजस्थान से है जिनके उसके बराबर 12 मैचों में 12 अंक हैं। वहीं मुंबई इंडियन्स 12 मैचों में 10 अंकों के साथ छठे नंबर पर है और यदि रोहित शर्मा की कप्तानी में 3 बार चैंपियन बनी यह टीम अगला मैच हारती है तो वे टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.