पीवी सिंधु से शादी करना चाहता है 70 साल का बुजुर्ग फैन

Samachar Jagat | Thursday, 19 Sep 2019 10:33:16 AM
70 year old fan wants to marry PV Sindhu

इंटरननेट डेस्क। वल्र्ड बैडमिंटन चैंपियन बनने के बाद जहां पीवी सिंधु की लोकप्रियता बढ़ी, वहीं उनके फैंस की संख्या काफी ज्यादा हो गई है। लेकिन सिंधु का एक जबर्दस्त फैन सामने आया है। 70 वर्षीय ये फैन इसलिए चर्चाओं में आ गया क्योंकि वो सिंधु से शादी करना चाहता है। सिंधु हाल ही में वल्र्ड चैंपियन बनीं हैं और उनके चाहने वालों की तादाद भी काफी बढ़ गई है। लेकिन तमिलनाडु का उनका एक फैन उनसे शादी करना चाहता है।

भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घर में खोला जीत का खाता, विराट ने बनाया ये विश्व रिकॉर्ड

ये चाहत है रामनाथपुरम जिले के 70 वर्षीय मलयसामी की। मलयसामी सिंधु से मिलना भी चाहते हैं और उनके सामने शादी का प्रस्ताव भी रखना चाहते हैं। मलयसामी अपने इस फैसले को लेकर काफी गंभीर नजर आ रहे हैं क्योंकि इसके लिए वे कलेक्ट्रेट में जनता दरबार में भी पहुंच गए थे। मलयसामी कलेक्ट्रेट में लगने वाले जनता दरबार में पहुंचे थे। इस जनता दरबार में आवेदक अपनी समस्या और शिकायत लकर पहुंचते हैं। यहां उन्होंने एक आवेदन दिया जिसमें उन्होंने सिंधु से शादी की इच्छा जताई। मलयसामी ने अपने आवेदन के साथ अपनी और सिंधु की फोटो भी लगाई है। आवेदन में उन्होंने लिखा कि वे सिंधु से शादी करना चाहते हैं। कलेक्ट्रेट में दिए आवेदन में मलायसामी ने जो आवेदन दिया उसमें उसने खुद की उम्र 70 नहीं बल्कि 16 साल लिखी है। उसने कहा कि मेरी उम्र 70 साल नहीं है, मैं अभी 16 साल का लड़का हूं। मेरा जन्म 4 अप्रैल 2004 को हुआ।

इंडिया वर्सेज दक्षिण अफ्रीका: दक्षिण अफ्रीका को आज तक नहीं हरा पाई टीम इंडिया

फिलहाल कलेक्टर कार्यालय ने उनके आवेदन को ये कहते हुए नामंजूर कर दिया कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। ये बुजुर्ग सिंधु के लिए दीवानगी की हद पार कर गया लगता है। उसने यहां तक धमकी दी कि अगर शादी के सब राजी नहीं और जरूरी इंतजाम नहीं किए गए तो वह सिंधु का अपहरण कर लेगा। अधिकारी मान रहे हैं कि मलयसामी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और उन्हें मेडिकल सुविधा दी जाएगी। मलयसामी की इस अजीबोगरीब इच्छा को लेकर उन्होंने तर्क भी अजीबोगरीब ही दिया। उन्होंने बताया वे सिंधु को काफी पहले से पसंद करते आ रहे हैं, उस समय सिंधु की उम्र लगभग 16 साल होगी, तब से वे उनकी पसंद बनी हुई है। उन्हें हमेशा से सिंधु का खेल पसंद रहा है और वे उनके खेल के कारण उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। अब जबकि वे वल्र्ड चैंपियन बन गईं हैं, लिहाजा वे अब उनसे शादी करना चाहते हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.