विश्व कप के बाद पद छोड़ेंगे अफगानिस्तान के कोच सिमंस

Samachar Jagat | Monday, 20 May 2019 01:09:42 PM
Afghanistan coach Simmons will step down after World Cup

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के पूर्व हरफनमौला फिल सिमंस आईसीसी विश्व कप के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कोच का पदभार छोड़ देंगे। दिसंबर 2017 में पद संभालने वाले सिमंस ने कहा कि अफगानिस्तान को विश्व कप में ले आने का लक्ष्य उन्होंने पूरा कर लिया और अब रवानगी का समय आ गया है।

उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा कि मैने इस बारे में सोचा है। मैने एसीबी को नोटिस दे दिया है और अपने अनुबंध का नवीनीकरण नहीं करूंगा। मैं 15 जुलाई को अनुबंध खत्म होने के बाद कुछ और करूंगा।उन्होंने कहा कि मैने 18 महीने के लिये ही काम संभाला था और उस दौरान काफी कुछ हुआ है। अब कुछ और करने का समय है।

एसीबी का लक्ष्य विश्व कप में जगह बनाना था जिसके लिए मेरी नियुक्ति की गई थी। पिछले महीने एसीबी ने विवादित ढंग से गुलबदन नायब को असगर अफगान की जगह वनडे टीम का कप्तान बनाया था। सीनियर खिलाड़ियों रशीद खान और मोहम्मद नबी ने इसकी आलोचना की थी। सिमंस ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और उनसे फैसले लेने से पहले सलाह नहीं ली गई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.