ऑस्ट्रेलियाई सरजमी पर इतिहास रचने के बाद पत्नी के साथ यह मैच देखने पहुंचे कोहली, तस्वीरें हुई वायरल

Samachar Jagat | Saturday, 19 Jan 2019 06:06:24 PM
After creating history on Australian soil, Kohli came to watch the match with his wife, photos taken viral

स्पोटर्स डेस्क। भारतीय टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई सरजमी पर इतिहास रचा है। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमी पर पहली बार कोई द्विपक्षीय सीरीज जीती है। भारतीय टीम ने तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज को 2—1 से अपने नाम की है। इस सीरीज में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को मैन ऑफ द सीरीज़ चुना गया। वहीं इसके साथ ही कोहली ऑस्ट्रेलियाई सरजमी पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज भी जीती । इसके साथ ही कोहली ऑस्ट्रेलियाई सरजमी पर टेस्ट सीरीज जीतने वाले पहले ​एशियाई कप्तान बन गए। 


आपको बता दें कि एकदिवसीय सीरीज जीतने के बाद सुकुन के कुछ पल बिताते हुए नजर आए। कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के सा​थ आस्ट्रेलियन ओपन का मैच देखने के लिए पहुंचे। यहां कोहली ने टेनिस स्टार खिलाडी रोजर फेडरर से भी​ मुलाकात की। इसके बाद विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरे भी शेयर की। 

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई सरजमी पर तीन टी20, चार टेस्ट मैच और तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलने आई । इसमें से टीम इंडिया ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज और तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज को जीता। तो वहीं दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज बराबर रही थी। 

अब टीम इंडिया का अगला दौरा न्यूजीलैंड का है। न्यूजीलैंड के इस दौरे पर टीम इंडिया को पांच वनडे और तीन टी—20 मैच खेलने है। इस दौरे का पहला मैच 23 जनवरी को खेला जाएगा।आगामी विश्व कप को देखते हुए यह दौरा टीम इंडिया का महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस समय टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन कर रही है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.