वनडे की नंबर1 टीम को हराने का बाद आखिर इस टीम के सामने स्कॉटलैंड हो गयी फ़ैल

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 09:52:14 AM
After defeating the ODI number 1 team, the team eventually went to Scotland

खेल डेस्क। स्कॉटलैंड ने इंग्लैंड को रोमांचक मैच 6 रन से हराने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ  48 रनो से हार का सामना करना पड़ा। और इस विजयी रथ को पाकिस्तान की टीम ने रोक ही दिया। मंगलवार को खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले टॉस जीतते हुए बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने कप्तान के इस फैसले को सही साबित कर दिया कप्तान सरफराज एमड ने खुद शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया उन्होंने 49 गेंदों में 89 रन की पारी खेली इस पारी में उन्होंने 3 छक्के और 10 चौके लगाए। इनके अलावा अनुभवी शोएब मालिक ने ताबड़तोड़ 53 रनो की पारी 27 गेंदो का सामना किया और 5 लम्बे छक्के लगाए इनकी इस पारी की बदौलत पाकिस्तान की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर स्कॉटलैंड के सामने 204 रनो का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। 

बल्लेबाजी के लिए उत्तरी स्कॉटलैंड की शुरुआत शानदार रही। सलामी बल्लेबाज जॉर्ज मुन्से 22 गेंदों में  25 रन की पारी खेलने के बाद पवेलियन लौट गए उनके साथी काइल कोएट्जेर ने 31 रन की पारी में 18 गेंदों का सामना की किया लेकिन ये दोनों बल्लेबाज टीम के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और पाकिस्तान के लिए यह मैच 48 रनो से नाम हो गया है रविवार को इंग्लैंड पर ऐतिहासिक जीत के साथ दुनिया की शीर्ष एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम को बाहर निकालने के बाद, स्कॉट्स शीर्ष ट्वेंटी -20 राष्ट्र के रूप में रेट की गई पाकिस्तान टीम को हराकर एक चौंकाने वाला डबल पूरा करने की सोच रहे थे। पाकिस्तान के लिए हुसैन तालत और हसन अली और शादाब खान ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। 

कप्तान सरफराज अहमद ने जिस तरह से 49 गेंदों में नाबाद 89 रन बनाये, शोएब मलिक ने 27 गेंदों में 53 रन बनाये। उनकी इन पारियो की बदौलत पाकिस्तान ने 204 रनो का स्कोर खड़ा कर दिया।  उस समय स्कॉटलैंड की टीम में बड़े-बड़े बल्लेबाजी की आवश्यकता थी, जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पांच विकेट लिए 371 रन बनाए थे ।जॉर्ज मुंसे और केली कोटेज़र ने जवाब में 5 ओवर्स में  50 रनों की पार्टनरशिप की। अब दोनों टीमों के बीच बुधवार को फिर से एक और मुकाबला खेला जायेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.