अर्धशतक पूरा करने के बाद मैदान पर 'तलवारबाजी' करने लगे जडेजा

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 02:21:06 PM
अर्धशतक पूरा करने के बाद मैदान पर 'तलवारबाजी' करने लगे जडेजा

मोहाली। भारत और इंग्लैंड के बीचे खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा सेंचुरी से चूक गए, लेकिन उनका पचासा जडऩे के बाद मनाया गया जश्न सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। चंडीगढ़ के मोहाली में जडेजा ने 90 रनों की शानदार पारी खेली। टेस्ट क्रिकेट में अपनी तीसरी हाफसेंचुरी पूरी करते ही जडेजा ने खास तरह से इसे सेलेब्रेट किया।

भारत ने इंग्लैंड पर अच्छी बढ़त बनाकर पलड़ा भारी किया

जडेजा ने बल्ले से तलवारबाजी की और इस तरह से अपनी हाफसेंचुरी का जश्न मनाया। सौराष्ट्र में तलवारबाजी का कल्चर है और जडेजा वहीं से हैं। इससे पहले जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ ही जुलाई 2014 में लॉर्ड्स में हाफसेंचुरी जड़ी थी और ऐसे ही इसे सेलेब्रेट भी किया था। बीसीसीआई ने जडेजा का यह वीडियो शेयर किया है।           

शादी में भी कर चूके है तलवारबाजी
राजकोट में मंगेतर रीवा सोलंकी के साथ रवींद्र जडेजा ने अप्रैल में शादी की थी। इस अवसर पर उन्होंने संगीत समारोह के दौरान तलवारबाजी में भी हाथ आजमाया था और अपनी इस कला का प्रदर्शन किया था। 

उरुग्वे में फुटबॉल मैच के दौरान भड़की हिंसा

रीवा राजकोट के एक बिजनेसमैन हरदेव सिंह सोलंकी की बेटी हैं। रीवा ने आत्मीय इंस्टीट्यूट से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। विवाह समारोह के दौरान जश्न में गोली चलाने के मामले में प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी। कहा गया था कि उनके किसी रिश्तेदार ने गोलियां चलाई हैं।

घुड़सवारी का भी है शौक
रवींद्र जडेजा को घुड़सवारी का भी शौक है। वह अपने घोड़ों से इस कदर प्यार करते हैं कि टीम इंडिया से बाहर कर दिए जाने के दौरान न तो बैट को हाथ लगाया और न ही बॉल को, बल्कि उन्होंने अपना सारा समय दोस्तों और घोड़ों के साथ बिताया था। उन्होने कहा था कि इससे उनमें आत्मविश्वास आया और इसी वजह से वे रणजी में अच्छा प्रदर्शन कर सके और वापसी संभव हुई।

Read More:

146 किलो है 11 साल के बच्चे का वजन, दिया जा रहा है रोंगटे खड़े कर देने वाला उपचार

तम्बाकू पदार्थों पर सचित्र चेतावनियाँ

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.