सीरीज हारने के बाद केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

Samachar Jagat | Thursday, 28 Feb 2019 07:18:46 PM
After losing the series, KL Rahul gave a big statement, know what

स्पोटर्स डेस्क। भारत और आस्ट्रेलिया के ​बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का समापन हो गया है। इस सीरीज में टीम इंडिया को हार का सामना करना पडा। लेकिन टी20 सीरीज में भारतीय टीम की तरफ से केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी की। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज ने बधुवार को स्वीकार किया है कि टीम से दूर रहने पर वह नम्र हुए और पिछले कुछ महीनों में उनके निजी पेशेवर रैवये में भी प्र​गति हुई है। 


आपको बता दें कि केएल राहुल को हार्दिक पांड्या के साथ टीवी के एक चैट शो में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के कारण आस्ट्रेलिया दौरे से वापस बुला लिया था। हाल ही में राहुल से पूछा कि पिछले कुछ महीनों में काफी उतार चढाव देखने को मिले इस पर राहुल ने जवाब दिया कि इसने मुझे काफी नम्र बनाया है। देश के लिए खेलने का मौका मिलने की मैं इज्जत करता हूं। यह हर बच्चे का सपना होता है। मैं इससे अलग नहीं हूं। मैं जहां हूं उसकी कद्र करता हूं और मौके को भुनाना चाहता हूं। मैंने अपने खेल में सुधार किया। 


गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में शानदार पारी खेली। इस मैच में राहुल ने 47 रन की पारी खेली। तो वहीं पहले मैच में अर्धशतकीय पारी खेली। लेकिन दोनों ही मैचों में टीम इंडिया को हार का सामना करना पडा। भारत को पहली बार लगातार दो टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में शिकस्त का सामना करना पड़ा।


हालांकि केएल राहुल ने अपनी शानदार वापसी का श्रेय राहुल द्रविड को दिया है। केएल राहुल ने कहा कि भाग्य की बात रही कि भारत ए के लिए मैच खेलने को मिले, जहां दबाव कुछ कम था और मैंने अपनी शैली व तकनीक पर काम किया। मैंने राहुल द्रविड के साथ काफी समय बिताया और अपने खेल पर काम किया। इसके साथ ही उनसे क्रिकेट के बारे में काफी बातचीत की। मैंने भारत ए के लिए जो मैच खेले, उसमें द्रविड ने मेरी काफी मदद की। 


दरअसल, अब भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जानी है।हालांकि भारत को दो मैचों की टी20 सीरीज में हार का सामना करना पडा। इस सीरीज के पहले मैच में भारत को तीन विकेट से तो दूसरे मैच में सात विकेट से हार का सामना करना पडा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.