काउंटी खेलने के बाद इनस्विंगर अच्छे निकल रहे हैं : आरोन

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 01:41:51 PM
After playing county, the inswinger is getting good: Aaron

कोलकाता। राजस्थान रायल्स के तेज गेंदबाज वरूण आरोन ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर तीन विकेट से मिली रोमांचक जीत के बाद एक गेंदबाज के रूप में अपने बेहतर प्रदर्शन का श्रेय काउंटी क्रिकेट खेलने को दिया। आरोन ने नयी गेंद से तीन ओवर में दस रन देकर दो विकेट लिये। उन्होंने इनस्विंगर पर क्रिस लिन (0) और शुभमान गिल (14) को आउट किया। 

पिछले साल आईपीएल में किसी टीम द्वारा नहीं चुने जाने के बाद लीसेस्टरशर के लिये काउंटी क्रिकेट खेलने वाले आरोन ने कहा ,‘‘मैं हमेशा से इनस्विंग गेंदबाजी करता आया हूं लेकिन काउंटी खेलने के बाद इसमें इजाफा हुआ है। उन्होंने कहा कि वह फिर से काउंटी क्रिकेट खेलेंगे। 

उन्होंने कहा मैं आईपीएल के बाद फिर काउंटी क्रिकेट खेलूंगा। मुझे पिछले साल बहुत मजा आया। मुझे नहीं पता कि किस टीम को तेज गेंदबाज की जरूरत है क्योंकि मैं सत्र के बीच में जाऊंगा। यह मौजूदा खिलाडिय़ों की उपलब्धता उनकी फिटनेस और फार्म पर निर्भर करेगा। राजस्थान रायल्स के लिये उन्होंने सत्र का दूसरा ही मैच खेला। उन्होंने कहा यह टीम संयोजन पर निर्भर करता है और प्रबंधन का फैसला होता है। मैं पूरी तरह से फिट था। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.