विश्व कप से पहले इस तरीके से राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को प्रभावित कर सकते हैं अजिक्य रहाणे

Samachar Jagat | Sunday, 17 Mar 2019 09:15:53 AM
Ajinkya rahane can influence the national selectors in this manner before the World Cup

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिक्य रहाणे का कहना है कि लोग हमेशा ऐसी बातें करते हैं कि शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को बड़ा शॉट खेलने वाला होना चाहिए लेकिन यह जरूरी है कि उसे अपनी क्षमताओं तथा अपने तरीकों पर विश्वास हो। उन्होंने कहा कि यह गलत धारणा है कि शीर्ष क्रम पर केवल बडे शॉट खेलने वाले बल्लेबाज ही सफल होते हैं जबकि स्कोरबोर्ड को चलाने के लिए खिलाड़ियों के पास अपने तरीके होते हैं । 

टेस्ट गेंदबाज का ठप्पा लगने से एकदिवसीय में नहीं मिल रहा मौका: इशांत

रहाणे ने कहा कि यह बड़े शॉट खेलने के बारे में नहीं है, किसी को एक छोर संभाले रखने की भूमिका निभानी होती है और उसके साथ का बल्लेबाज बड़े शॉट खेल सकता है। उन्होंने कहा कि मुझे हमेशा अपनी क्षमताओं पर विश्वास है और आपको अपने खेल के तरीके के साथ बना रहना चाहिए। यही मायने रखता है कि कब तक आप अपने खेल पर ध्यान देते हैं।

रिकी पोंटिंग ने की ऋषभ पंत की जमकर तारीफ, कहा-धोनी के बाद है सबसे अच्छे कीपर

गौरतलब है कि रहाणे एक साल से अधिक समय से भारतीय एकदिवसीय टीम से बाहर हैं और वे आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की अगुवाई करने के साथ बल्ले से अच्छा प्रदर्शन की पूरी कोशिश करेंगे ताकि विश्व कप से पहले वे राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को प्रभावित कर सकें ।

IPL 2019: केकेआर को लगा एक और बड़ा झटका, बाहर हुआ यह स्टार खिलाड़ी

विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.