मुक्केबाज अखिल खेल मंत्री अनिल विज से मिले

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 04:17:00 AM
Akhil meets Haryana Sports Minister to get nod for pro career

चंडीगढ़। बतौर प्रोफेशनल मुक्केबाज बनने के लिए मुख्यमंंत्री मनोहर लाल खट्टर से इजाजत लेने के बाद हरियाणा के ओलंपियन मुक्केबाज अखिल कुमार ने यहां गुरुवार को राज्य के खेल मंत्री अनिल विज से मुलाकात की।

अखिल के साथ मुक्केबाज जितेंद्र सिंह ने भी खेल मंत्री से मुलाकात की। इससे पहले अखिल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पुलिस महानिदेशक से भी मुलाकात की थी। दोनों मुक्केबाज प्रो मुक्केबाजी में उतरने की तैयारी कर रहे हैं।

अखिल हरियाणा पुलिस में डीएसपी हैं और उन्हें प्रोफेशनल बॉक्सर बनने के लिए हरियाणा पुलिस की इजाजत लेनी जरूरी है। इससे पहले विजेंदर सिंह प्रोफेशनल बॉक्सर बन चुके हैं। अखिल ने कहा कि खेलमंत्री के साथ बैठक काफी अच्छी रही और उन्होंने पूरा सहयोग देने की बात कही।

उन्होंने कहा कि वह विजेंदर की तरह हमें भी इजाजत देंगे। यह मेरे बॉक्सिंग करियर की एक नई शुरुआत होगी और मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि मुझे जल्दी ही अनुमति मिल जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.