सभी खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन से मिली जीत: रोहित

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2019 04:49:37 PM
All players win better performance: Rohit

नयी दिल्ली। दिल्ली के घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर दिल्ली कैपिटल्स को आसानी से मात देने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि सभी खिलाडिय़ों के बेहतर प्रदर्शन के चलते टीम को यह जीत मिली है।

कोटला की धीमी पिच पर दिल्ली को 40 रनों से हराने के बाद रोहित ने कहा,‘‘मैं और क्विंटन डी कॉक बात कर रहे थे कि इस पिच पर 140 रन का स्कोर अच्छा रहेगा। हमने विकटों को बचा कर रखा और अंत में हमारे हरफनमौला खिलाडियों ने वही किया जो वे पिछले मुकाबलों में करते आ रहे हैं।’’

उन्होंने कहा,‘‘हमें मालूम था कि हमारे पास शानदार स्पिनर है जो हमें मुकाबला जितवा सकते हैं। कुल मिला कर सभी ने बेहतर प्रदर्शन किया और टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला मैंने पहले से ही सोच रखा था।’’भारतीय टीम के उपकप्तान ने कहा,‘‘भारत के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी मुकाबले में हमें रनों का पीछा करने में कठिनाई आयी थी। पिछले कुछ मुकाबलों में यहां बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है लेकिन वह बेहद कम स्कोर था।

हमने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया और हमें पता था कि अगर हम 140 या 150 रन बना लेते है तो गेंदबाज मुकाबले में हमारी पकड़ को मजबूत कर सकते हैं।’’लेग स्पिनर राहुल चाहर की बेहतरीन गेंदबाजी को लेकर उन्होंने कहा, ‘‘वह पिछले वर्ष भी टीम में मौजूद थे लेकिन मयंक मार्कंडेय के टीम में होने के चलते हम उन्हें अंतिम एकादश में नहीं खिला सके थे।

राहुल बेहद चालाक गेंदबाज है और उन्होंने दिल्ली के खिलाफ मध्य क्रम में हमें विकेट दिलाये जो मुकाबले में बेहद महत्वपूर्ण था।’’ गौरतलब है कि पांड्या बंधुओं क्रुणाल (नाबाद 37) और हार्दिक (32) की आखिरी ओवरों में आतिशी बल्लेबाजी के बाद लेग स्पिनर राहुल चाहर (19 रन पर तीन विकेट) की घातक गेंदबाजी के दम पर मुंबई ने दिल्ली को कल 40 रन से हरा दिया था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.