विश्व कप के सारे मैचों को उसी तरह खेलेंगे जैसे भारत के खिलाफ खेलते हैं : सरफराज

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 02:07:58 PM
All the matches of the World Cup will be played in the same way as against India: Sarfaraz

कराची। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि उनकी टीम आगामी विश्व कप में हर मैच ऐसे खेलेगी जैसे चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ खेलते हैं।

एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में विकेटकीपर बल्लेबाज से भारत के खिलाफ 16 जून को होने वाले मुकाबले के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा भारत के खिलाफ मैच काफी अहम है लेकिन वह एक ही मैच है। हमें पूरा टूर्नामेंट ऐसे खेलना है जैसे भारत के खिलाफ खेल रहे हों। पाकिस्तानी टीम फिलहाल केंट में अभ्यास शिविर में भाग ले रही है। उसे 27 अप्रैल को एक अभ्यास मैच भी खेलना है। विश्व कप से पहले पाकिस्तान इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे और एक टी20 मैच खेलेगा। सरफराज ने कहा कि उन पर कप्तानी का कोई दबाव नहीं है। 

उन्होंने कहा मैं किस क्रम पर बल्लेबाजी करूंगा वह हालात देखकर तय किया जायेगा। चयनित खिलाडिय़ों को लेकर मेरे, मिकी आर्थर और चयन समिति के बीच सहमति है। हमारी टीम में प्रतिभा और गहराई है लेकिन टूर्नामेंट में शुरू से लय हासिल करके खेलना जरूरी है। उन्होंने इस बात पर खुशी जताई कि विश्व कप में उनकी टीम को प्रबल दावेदार नहीं माना जा रहा। उन्होंने कहा यह हमारे लिये अच्छा है। इसके मायने हैं कि दूसरी टीमों पर अधिक दबाव रहेगा जबकि हम खुलकर खेल सकेंगे। एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.