एंब्रोस बोले, स्मिथ और वार्नर पर दो साल का प्रतिबंध लगना चाहिए था

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2019 02:34:14 PM
Ambrose Bole, Smith and Warner should have been banned for two years

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मेलबर्न। वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज तेज गेंदबाज कर्टली एंब्रोस का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर जघन्य अपराध करके भी बच गये और उन पर गेंद से छेड़छाड़ के मामले में दो साल का प्रतिबंध लगना चाहिए था। पूर्व कप्तान स्मिथ और उनके साथ उप कप्तान रहे वार्नर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में तीसरे टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ में भूमिका के लिये एक साल का प्रतिबंध लगाया था।

Loading...

इन दोनों पर लगा प्रतिबंध इस साल मार्च में समाप्त हो गया और वे अब इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। स्मिथ और वार्नर विश्व कप और एशेज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी करने की कवायद में लगे हैं, लेकिन एंब्रोस का मानना है कि उन्हें एक और साल के लिए प्रतिबंधित किया जाना चाहिए था।

टेस्ट क्रिकेट में 400 से अधिक विकेट लेने वाले 15 गेंदबाजों में से एक एंब्रोस ने फाक्स स्पोर्ट्स से कहा किे जब आप इस तरह से नियमों को तोड़ते हो तो उसके लिये आपको कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो वे जघन्य अपराध करके भी बच गए। एक साल का प्रतिबंध थोड़ा कम है।

मेरा मानना है कि दो साल का प्रतिबंध लगाने से कड़ा संदेश जाता क्योंकि यह वास्तव में बेवकूफाना हरकत थी। एंटीगा के इस 55 वर्षीय क्रिकेटर को हालांकि उम्मीद है कि ये दोनों विश्व कप के लिये ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह बनाने में सफल रहेंगे। उन्होंने कहा कि विश्वास है कि वे फिर से कभी ऐसा नहीं करेंगे। मैं बस उम्मीद करता हूं कि सभी ऑस्ट्रेलियाई उनका समर्थन करेंगे। उम्मीद है कि उन्हें विश्व कप टीम में चुना जाएगा क्योंकि उनकी उपस्थिति से टीम मजबूत बनेगी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.