तीस शतक लगाने वाला ये भारतीय बल्लेबाज अब दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों को देगा बल्लेबाजी के गुर

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Sep 2019 11:27:00 AM
Amol Majumdar becomes the batsman coach of South Africa team

खेल डेस्क। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 11 हजार से अधिक रन बनाने के साथ ही तीस शतक लगाने वाले मुंबई के दिग्गज क्रिकेटर अमोल मजूमदार अब दक्षिण अफ्रीका क्रिकेटर टीम को बल्लेबाजी का ज्ञान देंगे।  दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने इस भारतीय क्रिकेटर को भारत दौर पर खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम का अंतरिम बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है। 


loading...

इस संबंध में अमोल मजूमदार ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले सप्ताह मुझे इसके लिए प्रस्ताव दिया गया था और मैंने इसे स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका जैसी टीम के साथ जुडऩा मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है।

गौरतलब है कि मुंबई के दिग्गज क्रिकेटर अमोल मजूमदार 171 प्रथम श्रेणी मैचों में 11167 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 30 शतक भी लगाए है। वह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम के बल्लेबाजी कोच की भूमिका निभा रहे हैं। इस भारतीय क्रिकेटर को केवल भारत के साथ खेली जाने वाली सीरीज के लिए ही दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजी कोच की जिम्मेदारी दी गई है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.