तो इस वजह से पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर एंडरसन

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Nov 2018 04:18:53 PM
Anderson out of series against Pakistan

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोरी एंडरसन का चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी का सपना अधूरा रह गया और चोट के कारण उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होना पड़ा है। कीवी खिलाड़ी को लंबे इंतजार के बाद 50 ओवर प्रारूप के लिए टीम में जगह मिली थी लेकिन एड़ी में चोट के कारण वह यूएई में होने वाली वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

योगी ने नए नाम के साथ भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का किया उद्घाटन

वह फाइनल ट््वंटी 20 में भी इसी वजह से नहीं खेले थे। मेहमान टीम को कोरी एंडरसन के अलावा लेग स्पिनर टॉड एस्ले की चोट को लेकर भी चिंता है जिन्हें घुटने में परेशानी है। एस्ले की सात नवंबर को अबुधाबी में होने वाले पहले वनडे से पूर्व फिटनेस समीक्षा की जाएगी जिसके बाद उनके मैच में खेलने को लेकर फैसला किया जाएगा।

कुलदीप-युजवेंद्र की स्पिन जोड़ी की इस दिग्गज ने की तारीफ

एस्ले को 16 नवंबर से होने वाले तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने कहा है कि टॉड ने पिछले कुछ दिनों में अच्छा सुधार दिखाया है।

पूर्व क्रिकेटर मोसिन खान की अभद्र टिप्पणी को लेकर कोच आर्थर ने मांगी मांगने को कहा

वह वनडे और टेस्ट दोनों प्रारूपों में टीम का हिस्सा हैं इसलिए हम उन्हें फिट रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। न्यूजीलैंड ने वनडे टीम में लेफ्ट आर्म स्पिनर एजाज पटेल को एस्ले के कवर के तौर पर शामिल किया गया है। एजाज पटेल ने ट््वंटी 20 सीरीज से ही अपना अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.