एंडरसन के खेलने को लेकर अभी तक संशय बरकरार

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 09:32:41 AM
एंडरसन के खेलने को लेकर अभी तक संशय बरकरार

विशाखापट्नम। भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट टेस्ट ड्रॉ रहा। पहले टेस्ट मैच में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड टीम विशाखापट्नम में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए जमकर पशीना बहा रही है। पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए भारत को काफी दबाव में बना लिया था। जिसके बाद टीम इंडिया पहले टेस्ट मैच को काफी मशक्कत के बाद ड्रॉ कराने में कामयाब रही थी।

इंग्लैंड की तरफ से जेम्स एंडरसन के खेलने को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। कुछ दिनों पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि जेम्स एंडरसन भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं।

आपाको बता दें कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन इस साल अगस्त में पाकिस्तान के खिलाफ एक मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वह क्रिकेट से काफी दूर चल रहे हैं।

हालांकि कुछ समय पहले उनका एक बयान भी सामने आया था जिसमे उन्होंने अपनी वापसी को लेकर प्रतिक्रिया जाहिर की थी। उस दौरांन उन्होंने कहा था कि वह भारत के खिलाफ तीसरे या चौथे टेस्ट मैच तक वापसी कर लेंगे। लेकिन उन्होंने यह भी अनुमान लगाया था कि वह जितना जल्दी फिट होते जा रहे हैं उससे ऐसा लगता है की वह भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते है।

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच में लाजवाब प्रदर्शन करके सभी को चौंका दिया था। इंग्लैंड क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भी अपना अच्छा प्रदर्शन करना चाहती है।

वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया भी इंग्लैंड के खिलाफ कोई मौका नहीं छोडऩा चाहती है। देखने वाली बात यह होगी कि न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शामिल किया जाता है या नहीं। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 17 नवम्बर से विशाखापट्नम में खेला जाएगा।
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.