एंडरसन को भारत दौरे से पूर्व छह सप्ताह का आराम

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 09:37:48 PM
Anderson rested six weeks before touring India

लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन कंधे की चोट के कारण छह सप्ताह के लिये बाहर हो गये हैं, हालांकि माना जा रहा है कि भारत के खिलाफ अगस्त में शुरू होने जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पूर्व उन्हें पूरी तरह फिट होने के लिये यह समय दिया गया है।

छह बार की चैंपियन भारत को हराकर बांग्लादेश ने जीता एशिया कप

35 साल के एंडरसन पिछले काफी समय से कंधे की चोट से जूझ रहे थे और उन्हें अब पूरी तरह फिट होने के लिये सभी तरह की काउंटी क्रिकेट से छह सप्ताह का आराम दिया गया है। इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा हमें एक अगस्त से भारत के खिलाफ पांच टेस्टों की सीरीज खेलनी है जो गेंदबाजों के लिये बहुत चुनौतीपूर्ण होगी। ऐसे में जरूरी है कि जेम्स की फिटनेस ठीक रहे।

लंकाशायर के तेज गेंदबाज हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ ड्रा समाप्त हुई सीरीज के दोनों टेस्ट मैचों में खेले थे लेकिन वह आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड की पांच वनडे मैचों की सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। इंग्लैंड और भारत के बीच पहला टेस्ट एजबस्टन में एक अगस्त से शुरू होगा।

दक्षिण अफ्रीका ने पहले वनडे में इंग्लैंड को सात विकेट से हराया

एंडरसन भारत के खिलाफ इंग्लैंड के सफल गेंदबाजों में हैं जिन्होंने 22 टेस्टों में 86 विकेट लिये है, इसमें आखिरी 12 टेस्टों में ही उन्होंने 60 विकेट निकाले हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.