उभरते खिलाडिय़ों की कामयाबी के पीछे विराट-कुंबले का योगदान

Samachar Jagat | Monday, 26 Dec 2016 10:57:04 AM
anil Kumble and virat kohli contribution Behind the huge success of emerging players

नई दिल्ली। इंग्लैंड पर भारतीय टीम की शानदार जीत और टीम इंडिया के करुण नायर और जयंत यादव जैसे खिलाडिय़ों के तेजी से बढ़ते कामयाब करियर के लिए पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने वर्तमान कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच अनिल कुंबले की जमकर तारीफ की और कहा कि इस कामयाबी के पीछे कुंबले और विराट का बहुत बड़ा योगदान है।

वर्तमान में भारत-ए और अंडर-19 के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि विराट कोहली और मुख्य कोच अनिल कुंबले ने ऐसा माहौल तैयार किया है जिसमें युवा खिलाड़ी सहज महसूस कर रहे हैं।

द्रविड़ का मानना है कि भारतीय-ए टीम से खेल चुके करुण नायर और जयंत यादव सिर्फ इसलिए सफल हुए हैं, क्योंकि इसके लिए एक प्रक्रिया बनाई गई है।

द्रविड़ ने कहा, यह देखना शानदार है कि ये खिलाड़ी ए टीम और घरेलू प्रदर्शन के बाद यहां पहुंचे हैं। मुझे लगता है कि राष्ट्रीय स्तर के ढांचे में जो माहौल बनाया गया है, उससे ही ऐसा हुआ है। वे सहज महसूस कर रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.