भारतीय टीम के साथ अनुष्का की तस्वीर को लेकर हुए विवाद पर BCCI ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 03:17:14 PM
Anushka did not break protocol: BCCI

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय क्रिकेट टीम की आधिकारिक तस्वीर में अनुष्का शर्मा के साथ होने पर पैदा हुए बवाल के बाद अपना स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि इस मामले में किसी तरह के प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं हुआ है। भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है और वहां लंदन स्थित भारतीय उच्चायुक्त में राष्ट्रीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री सहित पूरी टीम को आमंत्रित किया गया था।

प्रेग्नेंसी में टेनिस खेलती नजर आईं सानिया मिर्जा, वायरल हो रहा Video 

हालांकि, विवाद तब पैदा हो गया जब टीम इंडिया की आधिकारिक तस्वीर में कप्तान विराट के साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की मौजूदगी दिखी। इस मामले ने इसलिए अधिक तूल पकड़ा क्योंकि बीसीसीआई ने हाल ही में तीसरे टेस्ट के अंत तक सभी खिलाड़ियों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को साथ में दौरा करने की अनुमति नहीं दी थी।

नीरज चोपड़ा एशियाड में होंगे भारतीय दल के ध्वजवाहक 

बीसीसीआई ने ही इस तस्वीर को आधिकारिक ट्विटर पर पोस्ट किया था। लेकिन सोशल साइट पर इसकी लोगों ने जमकर आलोचना की जिसके बाद बोर्ड को अपना स्पष्टीकरण देना पड़ा है।

खेल भावना का उल्लंघन का प्रतिबंध झेल रहे श्रीलंका के इस खिलाड़ी की टी20 टीम में वापसी 

बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से मीडिया में आ रही रिपोर्ट में हालांकि कहा गया है कि अनुष्का की उच्चायुक्त में मौजूदगी ने किसी तरह के प्रोटोकॉल को नहीं तोड़ा है क्योंकि उच्चायुक्त ही खिलाड़ियों के रिश्तेदारों को आमंत्रित करते हैं। उन्होंने कहा, यह आम बात है कि जब भी खिलाड़ी दौरे पर जाते हैं तो उच्चायोग उन्हें और उनके साथ आए रिश्तेदारों को आमंत्रित करता है। यह फिर व्यक्तिगत निर्णय होता है कि कौन वहां जा रहा है। इसमें कोई प्रोटोकॉल नहीं टूटा।

उन्होंने बताया कि भारतीय उच्चायुक्त और उनकी पत्नी ने पूरी टीम को रिसेप्शन में आमंत्रित किया था और अनुष्का इसीलिए वहां पहुंची थीं। बीसीसीआई के नए नियम के अनुसार खिलाड़ियों की पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स किसी दौरे के शुरूआती 14 दिनों तक ही अपने साथियों के साथ रह सकती हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.