विराट कोहली के अलावा इस भारतीय खिलाड़ी को रोकने के लिए रणनीति बना रही ऑस्ट्रेलियाई टीम

Samachar Jagat | Monday, 19 Nov 2018 05:04:30 PM
Apart from Kohli, Australia is also planning to stop Rohit

ब्रिस्बेन। उसे सटीक इनस्विंगर से स्टंप के ठीक सामने पगबाधा करो या फिर शॉर्ट पिच गेंदों से उसकी परीक्षा लो- भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के लिए ऑस्ट्रेलिया इस तरह की रणनीति अपना सकता है और इसका खुलासा उसके तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल ने किया है। भारतीय कप्तान विराट कोहली के अलावा रोहित अन्य बल्लेबाज है जो बुधवार से शुरू होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के काफी सरदर्द पैदा कर सकते हैं। कूल्टर नाइल ने सोमवार को गाबा में कहा, है कि वह अविश्वसनीय खिलाड़ी है।

फाइनल के लिए भारतीय टीम के सामने इंग्लैंड की चुनौती

उसका रिकॉर्ड इसका गवाह हैं उसका विश्व भर में शानदार रिकॉर्ड है इसलिए निश्चित तौर पर उस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। उन्होंने कहा है कि लेकिन हमें भी उसके खिलाफ नई गेंद से थोड़ी सफलता मिली है। मुझे याद है कि पिछली बार जैसन बेहरनडोर्फ ने उसे पगबाधा आउट किया था। हम फिर से ऐसा करने की कोशिश करेंगे।

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को लेकर रोहित शर्मा को सता रही चिंता! दिया ये बड़ा बयान

कूल्टर नाइल इसके अलावा रोहित को शॉर्ट पिच गेंदे करने को लेकर भी उत्साहित हैं। रोहित का ऑस्ट्रेलिया में प्रभावशाली रिकॉर्ड रहा है। पिछले आठ वर्षों में उन्होंने यहां 62.31 की औसत से 810 रन बनाए हैं। बायें हाथ का तेज गेंदबाज जैसन ऑस्ट्रेलिया का तुरूप का इक्का हो सकता है। उन्होंने पिछले साल गुवाहाटी में खेले गए टी20 में भारतीयों को परेशान करके 21 रन देकर चार विकेट लिए थे।

सैयद मोदी ग्रां प्री में नजरें साइना और श्रीकांत पर, सिंधू ने लिया नाम वापिस

उन्होंने भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा जिनमें रोहित और कोहली भी शामिल थे। कूल्टर नाइल ने कहा है कि हर कोई जानता है कि वह शुरू में गेंदबाजी करने का अच्छा विकल्प है। वह यहंा गेंद को स्विंग कराएगा। आज की परिस्थितियां बहुत अच्छी हैं और उम्मीद है कि उस दिन भी ऐसी ही परिस्थितियां होंगी। गेंद जल्दी स्विंग होगी। उम्मीद है कि हम अपने मौकों का फायदा उठाएंगे क्योंकि वह निश्चित तौर पर कुछ मौके बनाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.