अपनी पसंद की स्वतंत्रता से गुरेज नहीं, मजाक को हलके में लें : कोहली की प्रशंसकों से अपील

Samachar Jagat | Friday, 09 Nov 2018 11:37:14 AM
Appeal to fans of Kohli

नई दिल्ली। एक प्रशंसक को विवादास्पद जवाब देने के लिए आलोचना झेल रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गुरूवार को कहा कि उन्हें अपनी अपनी पसंद की आजादी से कोई गुरेज नहीं है लेकिन प्रशंसकों से इसे हलके में लेने की अपील की।

कोहली बुधवार को विवाद के घेरे में आ गए थे जब उन्होंने एक प्रशंसक को देश छोड़ने के लिए कह डाला जिसने कहा था कि भारतीय कप्तान अनावश्यक तवज्जो पाने वाले बल्लेबाज हैं। इसके बाद ट्विटर पर कोहली की जमकर आलोचना हुई। कोहली ने आज ट्वीट किया , मैंने इस बारे में कहा था कि टिप्पणी में यह भारतीय शब्द का कैसे इस्तेमाल किया गया था। बस इतना ही।

मुझे अपनी अपनी पसंद की आजादी से कोई परेशानी नहीं है । इसे हलके में लें और त्यौहार का मजा लें। सभी के लिए प्यार और शांति। कोहली ने अपने मोबाइल एप पर एक क्रिकेटप्रेमी की टिप्पणी पढी थी जिसने लिखा था ,' ओवर रेटेड बल्लेबाज ।

मुझे उसकी बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं दिखता। मुझे इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज इन भारतीयों से ज्यादा पसंद हैं। इस पर कोहली ने कहा था, ठीक है तो मुझे लगता है कि आपको भारत में नहीं रहना चाहिए। आप कहीं और जाकर रहिए। आप रहते हमारे देश में हैं और प्यार दूसरे देशों से है।

आप भले ही मुझे पसंद ना करें लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए। मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने इस पर लिखा कि कोहली एक सुविधाजनक आवरण में रह रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, विराट कोहली का बयान बताता है कि वह उसी सुविधाजनक खोल में रह रहे हैं।

जिसमें अधिकांश मशहूर लोग चले जाते हैं या जाने पर मजबूर हो जाते हैं। उसमें वही आवाज जाती है जो वे सुनना चाहते हैं। यह सुविधाजनक आवरण है और यही वजह है कि अधिकांश मशहूर लोग जाने से बचना चाहते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.