मेस्सी के गोल से अर्जेंटीना ने पराग्वे को ड्रा पर रोका

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2019 11:01:21 AM
Argentina defeats Paraguay on goal of Messi

बेलो होरिजोंटे। लियोनेल मेस्सी के पेनल्टी पर किये गोल की मदद से अर्जेंटीना ने कोपा अमेरिका कप के मुकाबले में पराग्वे को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। ग्रुप बी के मुकाबले में रिचर्ड सांचेज ने मैच के 37वें गोल कर पराग्वे को बढ़त दिला दी लेकिन मेस्सी ने 57वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदल कर टीम को बराबरी दिला दी।

Rawat Public School

मैच को 1-1 से बराबर रखने का श्रेय दो बार की चैम्पियन अर्जेंटीना के गोलकीपर फ्रैंको अरमानी को भी जाता है जिन्होंने दूसरे हाफ (62वें मिनट) में पेनल्टी का शानदार बचाव कर पराग्वे को 2-1 की बढ़त लेने से रोक दिया। इस ड्रा से अर्जेंटीना की टीम दो मैचों में एक अंक के साथ ग्रुप तालिका में सबसे नीचले पायदान पर है ।

टीम को क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए ग्रुप के अपने आखिरी मुकाबले में कतर को बड़े अंतर से हराना होगा। इससे पहले कोलंबिया ने अर्जेंटीना टीम को 2-0 से मात दी थी। ग्रुप के एक अन्य मैच में कोलंबिया ने दुवान जापटा के 86वें मिनट में किये गोल के बूते कतर को 1-0 से शिकस्त दी। कोलंबिया दो मैचों में दो जीत के साथ तालिका में पहले स्थान पर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.