ईरानी कप में जडेजा की जगह लेंगे अश्विन

Samachar Jagat | Saturday, 10 Mar 2018 04:13:31 PM
Ashwin replaces Jadeja in Iranian Cup

नई दिल्ली। अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ईरानी कप क्रिकेट टूर्नामेंट में  चोटिल रवींद्र जडेजा की जगह शेष भारत टीम का हिस्सा बनेंगे जो रणजी ट्रॉफी चैंपियन विदर्भ के खिलाफ खेलने उतरेगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने शनिवार को जारी बयान में कहा जडेजा को बगल में खिंचाव की शिकायत है और उन्हें आराम की सलाह दी गई है।

अश्विन को शेष भारत में चोटिल जडेजा की जगह लिया गया है जो देवधर ट्राफी में एक सप्ताह आराम की वजह से नहीं खेले थे। बीसीसीआई ने कहा अश्विन अब चोट से उबर चुके हैं और खेलने के लिये उन्हें फिट घोषित किया गया है। अश्विन और जडेजा पिछले काफी समय से भारतीय टेस्ट टीम में खेल रहे हैं लेकिन सीमित ओवर प्रारूप से बाहर चल रहे हैं।

फिलहाल वनडे और ट्वंटी 20 में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दो स्पिनरों को ही तरजीह मिल रही है। शेष भारत टीम नागपुर में 14 से 18 मार्च तक खेले जाने वाले ईरानी कप टूर्नामेंट में मौजूदा रणजी चैंपियन विदर्भ के खिलाफ खेलने उतरेगी। शेष भारत टीम का कप्तान करूण नायर को बनाया गया है जिसमें पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.