एशिया कप: टॉस जीतकर अफगानिस्तान ने लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Sep 2018 04:55:19 PM
Asia Cup: Afghanistan won by tossing first decision of batting

खेल डेस्क। एशिया कप में पहले से फाइनल में पहुंच चुकी भारत का मुकाबला मंगलवार को टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी अफगानिस्तान से होगा। मंगलवार को खेले जाने वाले इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। भारत अभी तक इस टूर्नामेंट में सभी मैच जीतकर पहले से ही फाइनल में पहुंच चुकी है और भारतीय टीम चाहेगी की अफगानिस्तान से जीतकर वह अपने विजयी अभियान को जारी रखे। 

भारतीय टीम में हुए बदलाव: भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले इस मैच में टीम के कई खिलाडिय़ों को आराम देते हुए टीम में बदलाव किए हैं। लोकेश राहुल, मनीष पांड़, दिपक चाहर, सिद्धार्थ कौल और खलील अहमद को मौका दिया गया है। जबकि टीम के कप्तान रोहित शर्मा, शिखर धवन, तेज गेंदबाज, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और स्पिनर यजुवेन्द्र चहल को इस मैच के लिए आराम दिया गया है। 

महेन्द्र सिंह धोनी ने दर्शकों को चौकाया: मंगलवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होने जा रहे मैच से पहले भारतीय पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने दर्शकों को उस समय हैरान कर दिया जब वह टॉस के लिए मैदान पर उतरे। इस मैच में महेन्द्र सिंह धोनी 696 दिनों के बाद एक बार फिर टीम के कप्तान के रूप में मैदान में उतरेंगे।

टीमें इस प्रकार है

भारत:-कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, लोकेश राहुल, अंबाती रायुडू, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, दीपक चहर, सिद्धार्थ कौल, कुलदीप यादव, के खलील अहमद।

अफगानिस्तान:- कप्तान मोहम्मद शहजाद, जावेद अहमदी, रहमत शाह, हाशमतुल्ला शाहिदी, असगर अफगान (विकेट कीपर), नजीबुल्लाह जद्रान, मोहम्मद नबी, रशीद खान, गुलबदीन नाइब, अफताब आलम, मुजीब उर रहमान।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.