अपने पदार्पण टेस्ट में छाए पाकिस्तान के बिलाल, ऑस्ट्रेलिया बैकफुट पर

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 08:47:55 AM
Australia all out on 202 rans in first innings against Pakistan

दुबई। ऑफ स्पिनर बिलाल आसिफ ने अपने पदार्पण टेस्ट में घातक गेंदबाजी करते हुए 36 रन पर छह विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट के तीसरे दिन मंगलवार को 202 रन पर ढेर कर पाकिस्तान को बेहद मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। पाकिस्तान ने पहली पारी में 482 रन बनाए थे।

पांच लडक़ों ने बारी-बारी बनाया था नाबालिग को अपनी हवस का शिकार अब छह माह बाद...

पाकिस्तान ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट खोकर 45 रन बना लिए हैं और उसकी कुल बढ़त 325 रन की हो गई है। पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी में पहली पारी के शतकधारी ओपनर मोहम्मद (17), नाईट वॉचमैन बिलाल आसिफ (0) और अजहर अली (4) को गंवाया। जान हॉलैंड ने दो और नाथन लियोन ने एक विकेट लिया।

नाबालिग बेटी को बड़ा होते देख पिता का डोला मन और कर दिया ये घिनौना काम

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने बिना कोई विकेट खोए 30 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पहली पारी 83.3 ओवर में 202 रन पर समाप्त हुई। उस्मान ख्वाजा (85) और आरोन फिंच (62) ने पहले विकेट के लिए 142 रन की साझेदारी की लेकिन बिलाल की घातक गेंदबाजी के चलते उसने अपने दसों विकेट मात्र 60 रन जोडक़र गंवा दिए।

पार्क में खेल रही पांच साल की बच्ची के साथ 53 साल के व्यक्ति ने किया ऐसा घिनौना काम, आपकों भी आ जाएगी शर्म

ख्वाजा ने 175 गेंदों की अपनी पारी में आठ चौके लगाए जबकि फिंच ने 161 गेंदों में पांच चौके और एक छक्का लगाया। मिशेल मार्श (12) और पीटर सिडल (10) दहाई की संख्या में पहुंचने वाले दो अन्य बल्लेबाज रहे। बिलाल के छह विकेट के अलावा मोहम्मद अब्बास ने 29 रन पर चार विकेट लिए।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.