पहले वनडे मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने की अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा, 8 साल बाद लौटा वनडे टीम में यह तेज गेंदबाज

Samachar Jagat | Friday, 11 Jan 2019 07:41:25 PM
Australia announced their Playing XI for the first one-dayer match, 8 years later, the fast bowler in the ODI team

स्पोर्टस डेस्क। ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ तीन मैचों की एक​दिवसीय सीरीज खेली जाएगी। ऑस्ट्रेलिया ने पहले वनडे मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। इस बार टीम में पीटर सिडल की टीम में वापसी हो गई है। सिडल की करीब आठ साल के लंबे अंतराल के बाद टीम में शामिल किया गया है। दोनों टीमों के बीच पहला मैच 12 जनवरी को खेला जाएगा। 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी की जिम्मेदारी जे  रिचर्ड्सन, पीटर​ सिडल, जेसन बेहरेनडॉफ और नाथन ​लॉयन मैच में गेंदबाजी की कमान संभालेंगे। वहीं टीम की शुरूआत एरोन फिंच और एलेक्स केरी के साथ करेंगे। वहीं उसमान ख्वाजा नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते नजर आ सकते है। तो वहीं शॉन मार्श और पीटर हैंड्सकॉम्ब नंबर चार और पांच पर बैटिंग करेंगे। वहीं छठवें और सातवें नंबर पर मार्कस स्टोइनिस और ग्लैन मैक्सवेल बल्लेबाजी कर सकते है। 


गौरतलब है कि पीटर सिडल की वनडे टीम में करीब आठ साल बाद वापसी हुई है। इससे पहले सिडल ने साल 2010 में श्रीलंका के खिलाफ सिडनी में खेले थे। अपनी टीम में वापसी को लेकर सिडल ने कहा है कि ये ऐसी बात है जिसे मैं संभवत: भूल ही गया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे दोबारा वनडे टीम में खेलने का मौका मिलेगा।  टीम में वापसी के बाद मैं एक युवा खिलाड़ी की तरह महसूस कर रहा हूं जिसे पहला मौका मिला है। 

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन: एरोन फिंच( कप्तान), एलेक्स केरी, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस स्टोइनिस, ग्लैन मैक्सवेल, जे रिचर्ड्सन, जेसन बेहरेनडॉफ, नाथन लॉयन, पीटर सिडल।
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.