विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया अपनी टीम का ऐलान, इन दो दिग्गज खिलाड़ियों की हुई वापसी

Samachar Jagat | Monday, 15 Apr 2019 10:11:30 AM
Australia announced their team for the World Cup,

स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी का क्रिकेट विश्व कप 30 मई से खेला जाना है। यह विश्व कप इंग्लैंड में खेला जाएगा। विश्व कप के लिए टीमें अपनी—अपनी टीमों को ऐलान कर रही है। ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप के लिए अपने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी हुई है। दोनों खिलाडी बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद 1 साल का बैन झेल चुके है। इस समय दोनों खिलाडी आईपीएल में खेल रहे है। 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में शानदार फॉर्म में चल रहे दो खिलाडियों को शामिल नहीं किया गया है। टीम में पीटर हैंड्सकोब और जोश हेजलवुड को टीम में शामिल नहीं किया गया है। ऑस्ट्रेलिया को 1 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलगी। 

 


दरअसल, टीम में तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को शामिल कर लिया है। स्टार्क अपनी चोट के कारण पिछले कुछ समय से ​क्रिकेट से दूर थे। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम का पिछले कुछ समय से शानदार प्रदर्शन नहीं था। लेकिन हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ने भारत और पाकिस्तान को सीरीज में हराया है। टीम में स्मिथ और वार्नर की वापसी से टीम और मजबूत होगी। 

ऑस्ट्रेलिया के 15 खिलाड़ी 
आरोन फिंच (कप्तान), जेसन बेहरेनडोर्फ, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), नाथन कोल्टर नाइल, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, शॉन मार्श , ग्लेन मैक्सवेल, झाई रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम जांपा 
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.