HWLF: तीन मिनट में तीन गोल कर ऑस्ट्रेलिया ने स्पेन को हराया

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 09:01:16 AM
Australia beat Spain by three goals in three minutes

भुवनेश्वर। आखिरी क्वार्टर में धमाकेदार खेल की बदौलत मौजूदा चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया ने स्पेन को 4 1 से शिकस्त देकर हॉकी विश्व लीग फाइनल के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। इस क्वार्टर में कंगारू टीम ने तीन मिनट में तीन गोल किए।

हॉकी विश्व लीग फाइनल: बेल्जियम को हराकर भारत सेमीफाइनल में 

लीग चरण में एक भी मैच नहीं जीत सकी ऑस्ट्रेलियाई टीम की टूर्नामेंट में यह पहली जीत रही जबकि नौवीं रैकिंग वाली स्पेन की टीम पिछले मैच की लय कायम नहीं रख सकी। स्पेन ने अपने आखिरी लीग मैच में दुनिया की नंबर एक टीम अर्जेंटीना को हराकर उम्मीदें जगाई थी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी क्वार्टर में तीन गोल करके उसकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

इटली में हो सकती है विराट-अनुष्का की सगाई

स्पेन ने आक्रामक शुरूआत करते हुए 20वें मिनट में मार्क गार्शिया के गोल की मदद से बढ़त बना ली। ऑस्ट्रेलिया को बराबरी के गोल के लिए पंद्रह मिनट तक इंतजार करना पड़ा। उसके लिए पहला गोल 28वें मिनट में जेरेमी हैवर्ड ने किया। हाफटाइम तक स्कोर 1-1 से बराबर था।

मिशेल मार्श तीसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल

दूसरे हाफ में ऑस्ट्रेलिया ने स्पेन को कोई मौका नहीं दिया। लीग चरण में भारत ( 1-1), इंग्लैंड और जर्मनी ( 2-2 )से ड्रॉ खेलने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तीन मिनट के भीतर तीन गोल किए। पहले आरोन के ने 48वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर पर गोल दागा जिसके बाद 50वें मिनट में ब्लैक गोवर्स ने लगातार दो गोल करके टीम की जीत सुनिश्चित की।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.