अब आरोन फिंच संभालेंगे ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम की कमान

Samachar Jagat | Monday, 29 Oct 2018 11:45:50 AM
Australia captain to be aaron finch for ODI series

सिडनी। पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लचर प्रदर्शन के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम के कप्तान में बदलाव किया गया है। दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए बल्लेबाज आरोन फिंच ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमान संभालेंगे। उल्लेखनीय है कि अभी पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज और फिर टी20 में ऑस्ट्रेलिया टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है जिसके कारण टिम पैन की जगह वनडे टीम की कमान फिंच को सौंपी गई है।

अपनी फॉर्म से परेशान एम एस धोनी ने नेट्स में बहाया जमकर पसीना

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बल्लेबाज आरोन फिंच को नवंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए विकेटकीपर टिम पेन की जगह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है। बल्लेबाज आरोन फिंच पहले ही ट््वंटी प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान हैं और अब आगामी सीरीज में वनडे के भी कप्तान होंगे।

फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने आमिर खान के लिए कहीं ये बड़ी बात! पढक़र आपको भी होगी हैरानी

विकेटकीपर एलेक्स कारी और तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड दोनों को वनडे टीम का उपकप्तान बनाया गया है। अरोन फिंच अगले वर्ष इंग्लैंड की मेजबानी में होने वाले विश्वकप में ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी करेंगे ऐसे में वर्तमान में वनडे प्रारूप में कप्तानी से उन्हें इस भूमिका में सहज होने का मौका मिलेगा।

खुलासा: अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी

उन्होंने हेजलवुड को उपकप्तान बनाने पर भी खुशी जताई है। ऑस्ट्रेलियाई टीम जनवरी में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी इसके बाद वह मई और जुलाई में होने वाले आईसीसी वनडे विश्वकप में उतरेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.