ऑस्ट्रेलिया ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया : विराट

Samachar Jagat | Thursday, 28 Feb 2019 03:53:49 PM
Australia exhibits great sport: Virat

बेंगलुरु। ऑस्ट्रेलिया के हाथों सीरीज के अंतिम एवं दूसरे ट्वेंटी-20 मुकाबले में मिली हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए ग्लेन मैक्सवेल की शानदार पारी को सराहा है। मैच के बाद विराट ने कहा, ‘‘हमने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने सभी क्षेत्रों में हमसे बेहतरीन प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया और वे इस जीत के हकदार थे। ट्वेंटी-20 मैच में 190 रन का स्कोर अच्छा था लेकिन मैदान में ओस के कारण हमारे गेंदबाज ज्यादा कुछ नहीं कर सके।

भारतीय कप्तान ने कहा, ‘‘मैक्सवेल ने आज बेहतरीन पारी खेली और हमसे यह मैच छीन लिया। मैक्सवेल की पारी और ओस के कारण हमारी टीम के पास ज्यादा कुछ करने के लिए नहीं रहा और हम यह मैच हार गए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हर टीम मैच में अच्छा करने की कोशिश करती है लेकिन मुकाबले को जीतना बहुत अहम होता है।

विराट ने कहा, ‘‘टीम ने आज पूरी कोशिश की लेकिन मैदान में ओस के कारण पिच गेंदबाजों के अनुकूल नहीं रही। हम सभी खिलाडिय़ों को अच्छे खेल के लिए मौके देना चाहते हैं और हमने देखा भी है कि टीम दबाव में कैसे खेलती है। अभी हमें वनडे सीरीज खेलनी है और मुझे उम्मीद है कि टीम उसमें अच्छा प्रदर्शन करेगी।

ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए दूसरे ट्वेंटी-20 मैच में भारत को सात विकेट से हराकर पहली बार भारतीय जमीन पर कोई ट्वेंटी-20 सीरीज जीतने का रिकार्ड अपने नाम कर लिया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.