ऑस्ट्रेलियन ओपन: भारत की झील देसाई प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 11:01:19 AM
Australian Open pre-quarter-finals in Jill Desai

मेलबर्न। जूनियर आस्ट्रेलियाई ओपन के महिला एकल वर्ग के प्री क्वार्टर फाइनल में भारत की जील देसाई ने जर्मनी की ज्यूल नीमेइर को दूसरे दौर में 6-4, 6-2 से शिकस्त देकर जगह बना ली है। 

वह अगले दौर में पांचवीं वरीय सर्बिया की ओल्गा दानिलोविच से भिड़ेंगी जिन्होंने चीन की शुयुई मा को 6-3, 6-1 से शिकस्त दी। मिहिका यादव भी भारत की ओर से चुनौती पेश कर रही हैं। वह जापान की 10वीं वरीय माइ होंतामा से भिड़ेंगी।  

युगल में हालांकि जील और उनकी जोड़ीदार वायलेट अपिसा को यांग ली और रेबेका मसारोवा की चौथी वरीय जोड़ी के खिलाफ 4-6, 4-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। पहले दौर में सिद्धांत बंठिया की शिकस्त के बाद पुरूष एकल में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है। 

बंठिया ने हालांकि लडक़ों के युगल के दूसरे दौर में जगह बना ली है। उनकी और तुर्की के काया गोरे की जोड़ी ने फेडेरिको इनाकोन और इयेन शाउटेन की जोड़ी को 6-7 6-2 11-9 से हराया। अगले दौर में इस जोड़ी का सामना जिजाउ बग्र्स और शाई ओलिएल की छठी वरीय जोड़ी से होगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.