बाबर आजम को रास नहीं आई कोहली से अपनी तुलना, कही यह बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 04:08:17 PM
Babar Azam does not have a laugh, compared to Kohli, this big thing

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। पाकिस्तान के भरोसेमंद​ बल्लेबाज बाबर आजम ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से अपनी तुलना को लेेकर बडा बयान दिया है। बता दें कि पाकिस्तानी खिलाडी आजम की तुलना हमेशा कोहली से होती है। उन्हें पाकिस्तान का कोहली भी कहा जाता है। क्योंकि पाकिस्तानी फैंस का मानना है कि बाबर आजम की ​बैटिंग स्टाइल कोहली की तरह है, हालांकि अब बाबर आजम ने इसको लेकर कहा है कि उनकी तुलना विराट से करना ठीक नहीं है। क्योंकि वह किसी भी तरह से उनके करीब नहीं है। 


गौरतलब है कि बाबर आजम का अपनी टीम में कद उतना ही है। जितना की टीम इंडिया में कप्तान कोहली का है। कोहली से तुलना को लेकर बाबर आजम ने कहा है कि लोग अक्सर मेरी तुलना विराट कोहली से करते है। लेकिन वो बहुत बड़े खिलाडी है। मुझे नहीं लगता कि मैं कही से भी विराट कोहली के नजदीक हूं। 


पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा कि मौजूदा दौर में विराट कोहली एक शानदार बल्लेबाज है। उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में शानदार प्रदर्शन​ किया है। विराट कोहली कई उपलब्धि हासिल कर चुके है। जबकि मेरा करियर अभी शुरू हुआ हैं। मुझे बहुत कुछ हासिल करना है। मैं उनकी तरह उपलब्धियों को हासिल करना चाहता हूं। अगर मैं यह कर लेता हूं तब आप मेरी तुलना उनसे कर सकते है। लेकिन इस समय तो बिल्कुल भी नहीं। 


आपको बता दें कि हाल ही मेें पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज खेली थी। इन दो मैचों की दो पारियों में बाबर आजम ने 128 रन बनाए। इन रनों के साथ ही वे टॉप स्कोरर भी रहे है। हालांकि उन्होंने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 195 रन बनाए थे। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.