पत्नी को दिए धोखे पर शर्मिंदा है लिन डैन

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 09:32:22 PM
badminton star lin dan embarrassed on affair

खेल डेस्क- चीन के दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी लिन डैन ने अपनी पत्नी के गर्भवती होने के दौरान अपने अवैध संबंधो को लेकर माफी मांगी है।  एक मॉडल के साथ ‘अंतरंग’ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लिन डैन ने ऐसा किया है।

 

यह खबर जल्द ही वायरल हो गई और साइना वेईबो पर ‘लिन डैन अफेयर’ हैशटैग वाले पेज को 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा।  कई लोगों ने इस दौरान लिखा कि लिन ने कोर्ट पर मैच जीता लेकिन अपने समर्थकों को निराश किया।  मनोरंजन क्षेत्र के किसी व्यक्ति ने इस तस्वीरों को उजागर किया है।

उसने अपनी पहचान ‘डिटेक्टिव झाओवर’ के रूप में बताई है।  अक्टूबर की इन तस्वीरों में होटल के कमरे में लिन को मॉडल और अभिनेत्री झाओ याकी को गले लगाते और चूमते दिखाया गया है।  इसके एक महीने बाद की तस्वीरों में दोनों को अंतरंग स्थिति में दिखाया गया है जबकि इस दौरान लिन की पत्नी शी शिंगफेंग गर्भवती थी।

लिन ने इसके बाद साइना वेईबो पर अपने अकाउंट पर कल लिखा, ‘‘एक पुरूष के रूप में मैं उसका बचाव नहीं करता चाहता जो मैंने किया. मेरे बर्ताव ने मेरे परिवार को पीड़ा पहुंची है।  इसलिए मैं अपने परिवार से काफी मांगता हूं। ’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.