बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने मी टू की बहस से किया किनारा

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 04:25:30 PM
Badminton star PV Sindhu made the debate with Me

नई दिल्ली। ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप की रजत पदक विजेता भारत की बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने दुनियाभर में चल रहे 'हैशटेग मी टू मूवमेंट' की बहस से खुद को दरकिनार कर लिया है। सिंधू ने बुधवार को यहां वोडाफोन के एक नये उत्पाद को लांच करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में इस मुद्दे पर कहा, जो लोग इस मामले में खुद निकलकर सामने आये हैं और अपनी आपबीती को समाज के सामने रखा है मैं उनका दिल से सम्मान करती हूं।

अपनी खराब फॉर्म से निजात पाने के लिए धोनी ले सकते हैं इस टूर्नामेंट का सहारा

यह वास्तव में अच्छा है कि जिनके साथ ऐसा कुछ हुआ है उन्होंने इन बातों को सामने रखने का साहस दिखाया है। यह पूछे जाने पर कि अपने खेल करियर के दौरान कभी उन्हें ऐसे हालात से गुजरना पड़ा तो सिंधू ने थोड़ी खामोशी के बाद कहा, जहां तक मेरी बात है, मेरे साथ जितने भी सीनियर और कोच जुड़े रहे हैं मुझे उनके साथ ऐसा कोई अनुभव नहीं हुआ है। मैं अपने करियर से संतुष्ट हूं और मेरे लिये इस तरह की समस्या जैसी कोई बात नहीं है।

श्रीलंका के खिलाफ इस बात को सुनकर खुश है इंग्लैंड खिलाड़ी

अगले टूर्नामेंटों को लेकर सिंधू ने कहा कि अभी कुछ और टूर्नामेंट होने हैं और वह इनमें अच्छा प्रदर्शन करने के लिये पूरी तरह तैयार है। सिंधू ने गत अगस्त में जकार्ता एशियाई खेलों में रजत पदक जीता था। इससे पहले उन्होंने गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में भी रजत पदक जीता था। जहां सिंधू इस मामले पर ज्यादा बोलने से दूर रहीं वहीं युगल खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने भी मानसिक शोषण की बात कहकर अपने कड़वे अनुभव को सामने रखे हैं। - एजेंसी

अपने पदार्पण टेस्ट में छाए पाकिस्तान के बिलाल, ऑस्ट्रेलिया बैकफुट पर

रेप के आरोपों के बाद भी रोनाल्डों वर्ष के सर्वश्रेष्ठ फुटबालर अवॉर्ड में नामित



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.