बांग्लादेश ने मुख्य कोच रोड्स से नाता तोड़ा, जोशी के करार का भी नवीनीकरण नहीं

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2019 03:28:28 PM
Bangladesh disrupts main coaches, no renewal of Joshi's contract

लंदन। विश्व कप में टीम के आठवें स्थान पर रहने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मुख्य कोच स्टीव रोड्स से नाता तोड़ लिया है। बांग्लादेश भले ही सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सका लेकिन अपने जुझारूपन के कारण उसने क्रिकेटप्रेमियों के दिल जीते। शाकिब अल हसन ने 606 रन बनाने के अलावा 11 विकेट भी लिए।

Rawat Public School

बीसीबी के सीईओ निजामुद्दीन चौधरी के हवाले से ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने कहा कि बोर्ड ने पाकिस्तान के मैच के बाद लंदन में समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि यह तय किया गया कि बीसीबी और स्टीव रोड्स आगे करार जारी नहीं रखेंगे।

आपसी सहमति से यह तय हुआ। बीसीबी ने अभी नये कोच पर फैसला नहीं लिया है। रोड्स ने पिछले साल जून में पद संभाला था और उनका कार्यकाल दो साल का था। बांग्लादेश को इस महीने के आखिर में श्रीलंका से तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेलनी है।

तेज गेंदबाजी कोच कर्टनी वाल्श और स्पिन कोच सुनील जोशी के करार का भी नवीनीकरण नहीं किया गया। वाल्श अगस्त 2016 और जोशी अगस्त 2017 में टीम से जुड़े थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.