रवीन्द्र जडेजा की धारदार गेंदबाजी के सामने बांग्लादेशी खिलाडिय़ों ने घुटने टेके

Samachar Jagat | Friday, 21 Sep 2018 08:33:13 PM
Bangladesh target of 174 runs given to India

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। रविन्द्र जड़ेजा की 10 ओवर में चार विकेट की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत ने बांग्लादेश को 173 रन ही बना सकी। एशिया कप में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षक का फैसला लिया। भारतीय गेंदबाजों ने इस फैसले को सही साबित भी किया। भारतीय गेंदबाजों की बदौलत बांग्लोदश 173 रनों पर सिमट गई।


रहाणे और अय्यर की पारी की बदौलत मुंबई ने कर्नाटक को हराया

उधर टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और टीम को पहला झटका लिटोन दास (07 रन) के रूप में लिया। पाकिस्तान के खिलाफ अपनी गेंदबाजी का जलवा बिखेर चुके भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर दास कैदार जाधव को अपना कैच थमा बैठे।

नीतीश राणा की नाबाद 91 रन की विस्फोटक पारी की बदौलत दिल्ली ने हैदराबाद पर दर्ज की जीत

इसके कुछ देर बाद ही जसप्रीत बुमरा की गेंद पर नाजमुल हुसैन शान्ति (7 रन) भी धवन को अपना कैच थमाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद मैदान पर उतरे बांग्लादेशी टीम के अनुभवी बल्लेबाज शाकिब उल हसन और मुशफिकुर रहीम ने कुछ देर टीम को संभाला ये भी कुछ खास नहीं कर सके। भारतीय वन्डे टीम में काफी समय बाद वापसी कर रहे रवीन्द्र जडेजा ने पहले तो शाकिब उल हसन (17 रन) और उसके बाद मोहम्मद मिथुन (09 रन) पर पवेलियन की राह दिखाई।

द्रोणाचार्य अवॉर्डी कुश्ती कोच यशवीर का निधन

बांग्लादेश के विकेट निरंतर गिरते रहे और कोई भी खिलाड़ी बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब नहीं रहा। अंत में मशरफे मुर्तजा और मेहंदी हसन ने कुछ संघर्ष किया और टीम को -- रनों पर पहुंचाया। भारत की ओर से रवीन्द्र जड़ेजा ने चार विकेट लिए तो वहीं तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को 03 सफलताएं मिली। जबकि जसप्रीत बुमरा ने 03 विकेट अपने नाम किया।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.