विश्वकप के लिए बांग्लादेश टीम का हुआ ऐलान, इन 15 खिलाडियों को मिली जगह

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 03:08:40 PM
Bangladesh team's announcement for World Cup, these 15 players got place

स्पोटर्स डेस्क। विश्व कप के लिए बांग्लादेश के 15 सदस्यीय टीम का ऐलान हो गया है। टीम की कमान मशर्फे मुर्तजा को दी गई है। तो वहीं शाकिब अल हसन को उपकप्तान बनाया गया है। शाकिब पिछले कुछ समय से चोटों से परेशान था। लेकिन वे विश्व कप में टीम का हिस्सा होंगे। इसके साथ ही टीम में मोसाद्दे हुसैन और अबु जायेद को भी ​शामिल किया गया है। हालांकि अबु जायेद ने अभी तक वनडे मैच में डेब्यू नहीं किया है। इस बार विश्व कप 30 मई से इंग्लैंड में खेला जाना है। 

आपको बता दें कि टीम की कमान मुर्तजा के पास है। तो वहीं टीम में अनुभवी खिलाडियों में शाकिब अल हसन, मुर्तजा, तमीम इकबाल, मुश्फिकुर रहीम और महमुदुल्लाह है। इसके अलावा युवा खिलाडियों का भी पर्याप्त संतुलन है। जायेद ने अबतक एकदिवसीय मैचों में डेब्यू नहीं किया है। वे टेस्ट टीम का हिस्सा थे। लेकिन जायेद को शामिल होने के कारण तास्किन अहमद को नुकसान हुआ है। 

गौरतलब है कि तास्किन एडी की चोट के कारण कीवी दौरे पर नहीं जा पाए। इसके अलावा वे आयरलैंड और विडींज दौरे पर भी नहीं टीम का हिस्सा नहीं है। दरअसल, विश्व कप से पहले आयरलैंड, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच ट्राई सीरीज खेली जानी है। 

2019 आईसीसी विश्‍व कप के लिए बांग्‍लादेश की टीम इस प्रकार है - मशर्फे मुर्तजा (कप्‍तान), तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्‍य सरकार, मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्‍लाह, शाकिब अल हसन, मोहम्‍मद मिथुन, शब्‍बीर रहमान, मोसाद्देक हुसैन, मोहम्‍मद सैफुद्दीन, मेहदी हसन, रुबेल हुसैन, मुस्‍ताफिजुर रहमान और अबु जायेद।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.