बार्सिलोना और मैनचेस्टर सिटी अंतिम में

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 12:03:28 PM
Barcelona and Manchester City in the final

पेरिस। लियोनल मेस्सी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बार्सीलोना ने सेल्टिक को 2-0 से हराकर चैम्पियन्स लीग फुटबाल के अंतिम 16 में जगह बनाई जबकि मैनचेस्टर सिटी की टीम भी नाकआउट में प्रवेश करने में सफल रही।

अर्जेन्टीना के स्टार मेस्सी ने बीमारी के बाद वापसी करते हुए सेल्टिक के खिलाफ बार्सीलोना के दोनों गोल दागे। उन्होंने दूसरा गोल पेनल्टी किक पर किया। इस जीत के साथ पांच बार की यूरोपीय चैम्पियन बार्सीलोना ने ग्रुप सी के विजेता के तौर पर प्री क्वार्टर फाइनल में क्वालीफाई किया।

दूसरी तरफ मैनचेस्टर सिटी ने जर्मनी में बोरूसिया मोनशेनग्लाबाख के खिलाफ पिछडऩे के बाद वापसी करते हुए 1-1 से ड्रा खेला। अंत में दोनों टीमों के पास 10-10 खिलाड़ी बचे थे।

जर्मनी की टीम को राफेल ने 23वें मिनट में बढ़त दिलाई लेकिन डेविड सिल्वा ने मैनचेस्टर सिटी को बराबरी दिला दी। फ्रांस के चैम्पियन पेरिस सेंट जर्मेन ने आर्सेनल को 2-2 से बराबरी पर रोककर ग्रुप ए में अपनी स्थिति मजबूत की।         -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.