बल्लेबाजों ने फिर किया निराश, भारत ने गंवाए 6 विकेट

Samachar Jagat | Sunday, 09 Sep 2018 09:47:19 AM
Batsmen again disappointed, India lost 6 wickets

लंदन।  भारतीय गेंदबाज़ों के इंग्लैंड को पहली पारी में 332 रन पर नियंत्रित करने के बाद बल्लेबाज़ एक बार फिर अच्छी शुरूआत दिलाने में नाकाम रहे और मेहमान टीम ने पांचवें और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को खेल समाप्त होने तक 174 रन पर अपने अहम छह विकेट गंवा दिए। भारतीय टीम ने पहली पारी में दिन का खेल पूरा होने तक 51 ओवरों के खेल में छह विकेट पर 174 रन बना लिये हैं और वह इंग्लैंड के स्कोर से अभी 158 रन पीछे है। 

इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज गवाने के बाद उप कप्तान रहाणे ने कही ये बात! पढक़र आपको भी होगा अचंभा 

भारतीय टीम के अभी चार विकेट शेष हैं और अपना पहला टेस्ट खेल रहे हनुमा विहारी 25 रन और इस सीरीज़ में पहली बार अंतिम एकादश में शामिल किये गये रवींद्र जडेजा 8 रन बनाकर क्रीज़ पर हैं।  भारतीय टीम की पहली पारी में शुरूआत खराब रही और ओपनिग क्रम के बल्लेबाज़ शिखर धवन मात्र तीन रन बनाकर आउट हो गए। 

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने विराट और रूट को लेकर कही ये दिल छू लेने वाली बात! 

एकमात्र कप्तान विराट कोहली ने गिरते विकेटों के बीच संयंम भरी पारी खेली लेकिन वह भी अपने अर्धशतक से एक रन पहले 49 के स्कोर पर बेन स्टोक्स की गेंद पर कप्तान जो रूट को कैच दे बैठे। भारत के लिये दिन के विराट ही बड़े स्कोरर रहे जबकि ओपनर लोकेश राहुल और चेतेश्वर पुजारा ने 37-37 रन बनाए। 

अगर पाकिस्तान आतंकवाद रोकता है तो हम भी 'नीरज चोपड़ा’ की तरफ व्यवहार करेंगे: सेना प्रमुख 

इंग्लैंड की तरफ से जेम्स एंडरसन ने 20 रन पर दो विकेट और स्टोक्स ने 44 रन देकर दो विकेट निकाले। ब्रॉड को 25 रन और सैम करेन को 46 रन पर भारत का एक विकेट हाथ लगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.