बल्लेबाज़ी संतोषजनक नहीं रही: विराट

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jul 2018 03:42:44 PM
Batting was not satisfactory: Virat

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कार्डिफ। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में हार के बाद निराशा जताते हुए कहा है कि टीम की बल्लेबाज़ी संतोषजनक नहीं रही और बोर्ड पर कुछ और रन होते तो वह जीत सकते थे। भारत के लिए कार्डिफ में दूसरा मैच जीतकर ट्वंटी 20 सीरीज़ कब्जाने का अच्छा मौका था लेकिन इंग्लैंड ने पांच विकेट से मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज़ में 1-1 की बराबरी कर ली है। मेहमान टीम को अब सीरीज़ पर कब्जा करने के लिए तीसरा और अंतिम मैच जीतना अनिवार्य होगा। विराट ने मैच के बाद कहा तीन विकेट शुरूआत में ही गंवाने के बाद वापसी करना हमेशा मुश्किल होता है।

fifa world cup: ब्राजील को बाहर कर बेल्जियम 32 साल बाद सेमीफाइनल में

इंग्लैंड ने मैच में सही दिशा में रन बनाए तो हमें गलत दिशा में शॉट्स लगाने के लिए मजबूर किया। हमारे लिए बोर्ड पर 10 से 15 रन और जोड़ना फायदेमंद रहता। मेरे हिसाब से 149 रन लड़ने लायक स्कोर था लेकिन विपक्षी टीम को जीतना जरूरी था और उन्होंने आखिरी मैच जीत लिया। कप्तान ने पिछले मैच के मैन ऑफ द मैच चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव को लेकर कहा कि इस बार इंग्लैंड ने भारतीय स्पिनर के खिलाफ अधिक बेहतर प्रदर्शन किया।

सिंधू और प्रणय की हार से इंडोनेशिया ओपन में भारत की चुनौती समाप्त

उन्होंने कहा इंग्लैंड ने कुलदीप को खेलने का अच्छा होमवर्क किया था। हमें अगले मैच में वापसी का प्रयास करना होगा। उन्होंने कहा यह प्रारूप ही ऐसा है। उमेश यादव ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन आखिरी बाल बाउंड्री ने सब कुछ बदल कर रख दिया। छोटी छोटी चीजों की मैच में बहुत अहमियत होती है। हमें लेकिन अब इसे पीछे छोड़ना होगा। लेकिन यह भी मानना होगा कि मैच में इंग्लैंड ने हमसे बेहतर प्रदर्शन किया। -एजेंसी 

अमिताभ बच्चन पर चढ़ा फीफा का फीवर, क्वार्टरफाइनल टीम को लेकर की भविष्य़वाणी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.